Monday, November 30, 2015

मुख्यमंत्री निवास पर लाडो-अभियान की ब्रांड एम्बेसडर ईशिता विश्वकर्मा का गाया गीत “बापू मैं तेरी लाडो हूँ ...”

बालविवाह रोको अभियान  लाडो के लिए संभागीय बालभवन जबलपुर द्वारा  बाल-कलाकारों के स्वरों में  निर्मित लाडो मेरी लाडो एलबम बनाया गया है. जिसका एक गीत लाडो-अभियान की ब्रांड एम्बेसडर ईशिता विश्वकर्मा का  गाया गीत “बापू मैं तेरी लाडो हूँ ...” बालभवन के पूर्व प्रशिक्षु शुभम जैन ने लिखा. एलबम की संगीत  रचना सुश्री शिप्रा सुल्लेरे की रही.    
 मध्य-प्रदेश शासन महिला सशक्तिकरण संचालनालय के बाल विवाह रोकथाम लाडो अभियान की एम्बेस्डर, बाल-गायिका बाल-भवन जबलपुर से संगीत सीख रहीं हैं . तथा इनका गाया एलबम लाडो मेरी लाडो का लोकार्पण श्री शिवराज सिंह ने जून 2015 में किया 
ईशिता के साथ हम बेहद खुश हैं बाएँ श्रीमती मीना सोनी,
कला-प्रशिक्षिका श्रीमती रेणु पांडे,
तबला-शिक्षक श्री सोमनाथ  सोनी
नृत्य-गुरु श्री इंद्र पाण्डेय, गीतकार शुभम जैन "गुलज़ार" ,
संगीतकार  सुश्री शिप्रा सुल्लेरे 
भोपाल में आयोजित शास्त्रीय-संगीत के लिए CCRT छात्र-वृत्ति परीक्षा में प्रदेश से एकमात्र चयनित   इशिता है  ।
 ईशिता ने भोपाल में आयोजित बाल-श्री चयन शिविर में भी बेहद उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है । वे जबलपुर से राष्ट्रीय बालश्री अलंकरण 2015 के लिए नामांकित हैं .
आठवीं की छात्रा  ईशिता 4 साल की उम्र से संगीत सीख रही है . अब संगीत में फोर्थ इयर हैं
संगीत की प्रारम्भिक शिक्षा घर से तथा  बाल भवन में शिप्रा सुल्लेरे से प्राप्त की है तब वे 4 वर्ष की थीं . तथा वे श्री प्रकाश विरुलाकर जी से भी संगीत की शिक्षा ले रहीं है.
माँ श्रीमती तेजल एवं पिता श्री अंजनी विश्वकर्मा स्वयं संगीत के ज्ञाता एवं गायक हैं .

दिनांक 28 नवम्बर 2015 को भोपाल में आयोजित Z TV की संगीत स्पर्धा में लाडो ईशिता प्रथम रनरअप रहीं . दिनांक 29 नवम्बर 2015 मुख्यमंत्री जी के निवास पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी ने लाडो ब्रांड एम्बेसडर ईशिता से लाडो एलबम का गीत सुनाने की फरमाइश की एवं बेहद सराहना की. हमें गर्व है ईशिता पर 

No comments:

Post a Comment

Thanking you For Visit

LOCATION

LOCATION
BALBHAVAN JABALPUR