Sunday, August 13, 2017

संभागीय बालभवन जबलपुर : स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर दो दिवसीय आयोजन

संभागीय बालभवन जबलपुर द्वारा स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर दो दिवसीय आयोजनों में प्रमुखता के साथ भागीदारी की जावेगी प्रथम दिवस में 15 अगस्त 2017 को प्रातः 7: 00 बजे ध्वजारोहण बालभवन परिसर में आयोजित होगा । इस अवसर पर संक्षिप्त गीत संगीत भी की प्रस्तुति भी होगी साथ ही *बालभवन एवम मुक्तिफाउंडेशन* द्वारा संयुक्त रूप से स्वतंत्रता दिवस समारोह वृद्धाश्रम में मनाया जावेगा जहां ध्वजारोहण एवम के अलावा बालभवन के बच्चों द्वारा *श्री इंद्र पांडेय के निर्देशन में नृत्य एवम डॉ शिप्रा सुल्लेरे के निर्देशन में संगीत* आदि की प्रस्तुतियां अंत:वासी बुज़ुर्गों के समक्ष होगी । *कार्यक्रम के मुख्यअतिथि श्री धीरज पटैरिया होंगे साथ ही  श्रीमति मनीषा लुम्बा डॉ विवेक जैन विशेष रूप से मौजूद रहेंगे ।*
दिनाँक 16 अगस्त 2017 को शाम 7:00 से बालभवन के बच्चों द्वारा अभिनीत सुभद्राकुमारी चौहान के जीवन पर आधारित नाटक *मिला तेज़ से तेज़* का मंचन श्री जानकीरमण महाविद्यालय आगाचौक में किया जावेगा ।
इस नाटक का निर्माण संभागीय बालभवन द्वारा नाट्यलोक के निर्देशक श्री संजय गर्ग के निर्देशन में किया गया है । जिसकी प्रस्तुति मध्यप्रदेश साहित्य परिषद द्वारा कराई जा रही है । 

No comments:

Post a Comment

Thanking you For Visit

LOCATION

LOCATION
BALBHAVAN JABALPUR