सोमवार, 24 दिसंबर 2018

उन्नति तिवारी का सपना कलेक्टर बनने का है

ग्राम बरौदा तहसील पाटन के निवासी पुरोहित का कार्य करने वाले पंडित गौरी शंकर तिवारी एवम श्रीमती शोभना तिवारी की 15 वर्षीय बेटी उन्नति तिवारी ने गायत्री परिवार जबलपुर के प्रतिष्ठित वाइस ऑफ प्रज्ञा प्रतियोगिता 2018  बी ग्रुप में  पहला स्थान हासिल किया है, जिसमें गायत्री परिवार की ओर से उसे स्मृति चिन्ह, प्रमाण पत्र, एक लैपटॉप, सहित लगभग 30 हज़ार रुपयों की सामग्रियों से भरे गिफ़्ट-हैम्पर  प्रदान किये ।
वाइस ऑफ प्रज्ञा 2017 में द्वितीय स्थान अर्जित किया था ।


केंद्रीय विद्यालय सी एम एम में कक्षा - 9वीं की छात्रा है तथा आई ए एस बनना चाहती है । संगीत के क्षेत्र में सूफ़ी गायक के रूप में नाम कमाना चाहतीं हैं ।
इतना ही नहीं उन्नति कबड्डी की राष्ट्रीय टीम में जबलपुर का प्रतिनिधित्व करने वाली बहुमुखी प्रतिभा की धनी उन्नति तिवारी बालश्री सम्मान के लिए प्रादेशिक स्तर तक पहुंची थीं Voice of pragya we 2018 में प्रथम पुरस्कार पाकर उन्नति चेहरे पर मुस्कान के बिखेरते हुए कहा कि यह सम्मान सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि उन सभी को मिला है जो जिन्होंने मेरे लिए मेहनत की व मेरी तैयार किया । माता पिता गुरु जन डॉ शिप्रा सुल्लेरे , संचालक बालभवन जबलपुर , और साथियों को डेडीकेट करती है ।

उन्नति कविता, लेखन, गायन, खेल एवम वक्ता
एंकर के रूप सक्षम है । प्रतिभाशाली बेटी  को आप सब के आशीर्वाद की जरूरत है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thanking you For Visit

Featured Post

पुरस्कार पाकर लाड़ली-लक्ष्मियों के खिले चेहरे

संभागीय बाल भवन जबलपुर में लाडली लक्ष्मी सप्ताह अंतर्गत आयोजित विभिन्न गतिविधियों लाडली लक्ष्मी हितग्राही बालिकाओं द्वारा बढ़ चढ...