लाडली उत्सव पर होंगी प्रतियोगिताएं

प्रतियोगिता विवरण
नि:बंध प्रतियोगिता :- 
आयु-वर्ग:- 10 वर्ष से 16 वर्ष 
विषय:- मध्यप्रदेश में बालिका सशक्तिकरण : विशेष सन्दर्भ लाडली लक्ष्मी योजना 
शब्द-सीमा :-  अधिकतम 500 शब्द 
अंतिम तिथि :- निबंध साफ़ अक्षरों में एक ओर लिखकर या टाईप  कराकर  09 मई      2022  कार्यालय संचालक संभागीय बाल भवन(महिला बाल विकास )727/A-2 कमला नेहरू नगर अग्रवाल कॉलोनी पार्श्वनाथ जैन मंदिर के बाजू में जबलपुर में जमा करना होगा . 
• चित्रकला प्रतियोगिता :- दिनांक 7 मई 2022 को बालिकाओं के लिए ”मेरी गुडिया मेरा सपना ”  संभागीय बाल भवन अग्रवाल कालोनी जबलपुर  में आयु-वर्ग:- 10 वर्ष से 16 वर्ष के लिए प्रात: 11:30 बजे से चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की जावेगी . प्रतियोगिता स्थल पर ड्राइंग शीट विभाग द्वारा दी जाएगी, रंग/दफ्ती प्रतिभागियों को लाना होगा. 
• भाषण  प्रतियोगिता :- दिनांक 7 मई 2022 को बालिकाओं के लिए संभागीय बाल भवन अग्रवाल कालोनी जबलपुर  में आयु-वर्ग:- 10 वर्ष से 16 वर्ष के लिए अपरान्ह  2:00 बजे से “बेटी है तो कल है” विषय पर भाषण  प्रतियोगिता आयोजित की जावेगी .
• वाद-विवाद  प्रतियोगिता :- दिनांक 7 मई 2022 को बालिकाओं के लिए संभागीय बाल भवन अग्रवाल कालोनी जबलपुर  में  ”बेटियों के लिए केवल स्कूली शिक्षा अनिवार्य है विषय पर..?” विषयक  आयु-वर्ग:- 10 वर्ष से 16 वर्ष के लिए अपरान्ह  3 :00 बजे से वाद-विवाद  प्रतियोगिता  आयोजित की जावेगी .
 
गिरीश कुमार बिल्लोरे
सहायक संचालक
संभागीय बाल भवन जबलपुर

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

संभागीय बाल भवन जबलपुर ने किया अपनी पूर्व छात्रा का सम्मान

बालभवन स्वतन्त्रता दिवस 2021 के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताएं

वीरांगना अवंति बाई लोधी का बलिदान : प्रो. आनंद राणा इतिहासकार,